""हमारी youtube चेनल Enoxo multimedia को Subscribe करके Bell icone दबाये और ज्ञानवर्धक एवं शानदार विडीओ देखे सरकारी योजनाओ की जानकारी,टेक्नोलोजी,फन्नी,कॉमेडी,राजकीय घटना क्रम से जुड़े शानदार विडीओ देखना ना भूले youtube : enoxo multimedia""

Wednesday, May 29, 2013

धोनी फिक्सर है क्या ?

                                     " धोनी भी फिक्सर है ? ये सवाल का जवाब अब मुश्किल हो गया है क्यू की मयाप्पन ने कहा है की वो मैच की सारी जानकारी धोनी से लेता था ,कौन खेलेगा कौन नहीं ...... टॉस जीतकर बल्लेबाजी या गेंदबाजी | "
 
                                      " आईपीएल के फाइनल मेच के तुरंत ही मैंने एक पोस्ट लिखी थी जिसका टाइटल था " आह ! आईपीएल फिक्सर हार गए " ओर उस पोस्ट मे लिखा हुवा हर शब्द आज सच्चाई मे परिवर्तित होता नजर आ रहा है इस पोस्ट को आपने नहीं पढ़ा है तो पढ़िये जरूर ...ये वही पोस्ट है जिसको " दक्षिण भारत " अखबार मे स्थान मिला था  | "
 
 
                                      " इस पोस्ट को प्रकाशित किया तो मेरे दोस्तो ने भी मुझे कहा था की ऐसा नहीं हो सकता है ...मगर आज वो भी कहे रहे है की ऐसा ही हुवा है ....आज आईपीएल के मेच फिक्सर भी कहे रहे है की वो धोनी से जानकारी हासिल करते थे ...वो फिक्सर दूसरा कोई नहीं मगर खुद " मय्यापन " जो चेन्नई का सीईओ है...... अगर ठीक से जांच हो तो धोनी भी लपेट मे आ सकते है क्यू की दूसरे एक बूकि ने कहा है की बड़े बड़े क्रिकेटर इस फिक्सिंग मे शामिल है |"
 
दक्षिण भारत की पोस्ट पढ़ने के लिए यहाँ जाए
 
 
 
 "श्रीसंत अगर सरदार की ये थप्पड़ याद रखता तो आज तिहाड़ मे नहीं होता "
 
आज के अखबार मे धोनी का नाम
 
 
 
चलो देखते है की आगे आगे होता है क्या ?
 
:::
:
 
 
 

1 comment:

Stop Terrorism and be a human