""हमारी youtube चेनल Enoxo multimedia को Subscribe करके Bell icone दबाये और ज्ञानवर्धक एवं शानदार विडीओ देखे सरकारी योजनाओ की जानकारी,टेक्नोलोजी,फन्नी,कॉमेडी,राजकीय घटना क्रम से जुड़े शानदार विडीओ देखना ना भूले youtube : enoxo multimedia""

Tuesday, April 9, 2013

इन्सान या बंदर कौन बुद्धिमान ? वीडियो देखिये save water

the best video in my life plz see this video and share it everywhere for our precious life
 
            “ पानी हमारा जीवन है यही सीखा रहा है एक बंदर मगर क्या इन्सान अभी भी समजेगा पानी का महत्व ? अपने ही पैरो पर कुल्हाड़ी मारना इन्सान की आदत है भले ही पानी हमारा जीवन है मगर फिर भी पानी को बर्बाद सबसे ज्यादा इन्सान ही करता है सायद उसे पानी की कीमत उस वक़्त मालूम होगी जब एक एक बूंद के लिए तड़पना पड़ेगा ... |”

* पानी सबसे ज्यादा कीमती है
           “ मौत की काली चादर ओढनी पड़ेगी अगर हम अब भी नहीं जागे ...अगर हम पानी का बचाव करना कितना जरूरी है वो नहीं समजेंगे तो आनेवाला समय यकीनन ही भयानक होगा इस मे कोई संदेह नहीं है ... आज ज्यादा कुछ नहीं कहूँगा मगर एक प्रार्थना करता हु की पानी का बचाव कीजिये जितना जरूरी है उतना ही इस्तेमाल कीजिये व्यर्थ बहाव मत कीजिये ............|"

* इन्सान या बंदर कौन बुद्धिमान ?
           " वीडियो मे बंदर को देखो वो हमसे ज्यादा बुद्धिमान है इस मे कोई शक नहीं है ...ये वीडियो देखिये ओर आप ही तय करे की कौन बुद्धिमान है इन्सान या फिर ये बंदर ?"



 

 

1 comment:

  1. आबादी पर रोक लगे तुरन्त, नहीं तो गये.

    ReplyDelete

Stop Terrorism and be a human