""हमारी youtube चेनल Enoxo multimedia को Subscribe करके Bell icone दबाये और ज्ञानवर्धक एवं शानदार विडीओ देखे सरकारी योजनाओ की जानकारी,टेक्नोलोजी,फन्नी,कॉमेडी,राजकीय घटना क्रम से जुड़े शानदार विडीओ देखना ना भूले youtube : enoxo multimedia""

Tuesday, March 20, 2012

क्यु की ? सिस्टम जो मेरे हाथ में है


वो हमारे सीतम को भूल जाते है


और हम उन्हें रोज मारते है ,


उनकी आदत है भूलने की ,


हमारी आदत है मारने की ,


५ साल में हम एक बार मांगते है ,


और वो ५ साल तक मांगते है ,


तुलसी, वो लोन लेने रोज नयी बेंक ढूँढते है ,


हम पैसे रखने रोज नयी बैंक ढूँढते है ,


वो मुझे मारने के लिए जरिया बनाते है कानून को


मग़र रोज उसे ही मारता है कानून ,


मै जब चाहे किसे भी फंसा सकता हु कानून के दायरे में ,


और मै सिर्फ ५ साल में एक बार फंसता हु जनता के दायरे में ,


मै फिर नए वादे करता हु ,


मग़र वो भूल जाता है ,


मेरा वादा सपनों की तरहा है ,


उनका मेरी तरफ का गुस्सा भी तो सपनों की तरहा है ,


तुलसी, ना मेरा वादा सच में परिवर्तित होता है ,


ना ही उनका कोई आन्दोलन सच में परिवर्तित होता है ,


भ्रष्ट हु मै , मुझे कोई हरा नहीं सकता


क्यु की ?


सिस्टम जो मेरे हाथ में है ....................



::


:

3 comments:

Stop Terrorism and be a human